छत्तीसगढ़राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय ख़बरेंविविध ख़बरें

खेलबो राजहरा फाउंडेशन के द्वारा आयोजित राजहरा प्रीमियर लीग सीजन 4 के आयोजन में दूसरे दिन शनिवार को 2 मैच खेला गया।

भास्कर न्यूज24/वीरेंद्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा। खेलबो राजहरा फाउंडेशन के द्वारा आयोजित राजहरा प्रीमियर लीग सीजन 4 के आयोजन में दूसरे दिन शनिवार को 2 मैच खेला गया। पहला मैच आर जे यूनाइटेड और थंडर थ्री के मध्य खेला गया थंडर थ्री ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 77 रन बनाए 9 विकेट खोकर ,थंडर थ्री के तरफ से सन्नी भाटिया ने सर्वाधिक 47 रन का योगदान दिया।।आर जे यूनाइटेड ने 78 रन का पीछा करते हुए 9.5पर पूरी टीम 74 रन पर ऑल आउट हो गए और इस प्रकार 4 रन से यह मैच थंडर थ्री जीत लिया। थंडर थ्री के गिप्पी रावटे ने
अपने किफायती 2 ओवर में 3 विकेट हासिल किया और उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार दिया गया। इस मैच में वरिष्ठ पत्रकार कमल शर्मा मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।
दूसरा मैच
स्काई राइडर एवम सन्नी स्टार के मध्य खेला गया स्काई राइडर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 117 रन बनाए स्काई राइडर की ओर से विवेक ने लगातार 5 छक्के लगाए अपने टीम के लिए सर्वाधिक 58 रन बनाए वही दुसरी ओर सन्नी स्टार ने 117 रन का पीछा करते हुए रोमांचक मुकाबले में यह मैच 3 विकेट से जीत लिया।।सन्नी स्टार की ओर से pm सोहेल ने धुवाधार बल्लेबाजी करते हुए 53 रन बनाए साथ ही 3 विकेट भी हासिल किए और इस बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए pm सोहेल को मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार दिया गया । इस मैच में खेलबो राजहरा फाउंडेशन के संरक्षक विशाल मोटवानी मुख्य अतिथि रहे।।अंपायर की भूमिका बादल तिवारी ने किया ,स्कोरर सूरज दास व यश जैन ने संभाला वही कमेंट्री की जिम्मेदारी भूपेंद्र श्रीवास ने बेखूबी से निभाया।। खेलबो राजहरा फाउंडेशन के सदस्य संजय साहनी,विपिन जैन,भूपेंद्र श्रीवास,सूरज दास,बादल तिवारी,मो इमरान,शादाब,यश जैन,रविश जैन उपस्थित रहे ।

वीरेन्द्र भारद्वाज

चीफ़ एडिटर, भास्कर न्यूज़ 24

Related Articles

Back to top button