छत्तीसगढ़राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय ख़बरेंविविध ख़बरें

भाजपा नेता श्याम जायसवाल ने दल्लीराजहरा की आम जनता को 10000 नग फलदार व छायादार वृक्ष के पौधे वितरण करने जिलाधीश को लिखा पत्र।

भास्कर न्यूज24/वीरेंद्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा । युवा भाजपा नेता श्याम जायसवाल ने बालोद कलेक्टर को लिखे पत्र में बताया कि लगातार भीषण गर्मी का प्रकोप साल दर साल बढ़ रहा है। जिससे हर वर्ष गर्मी में पारा 2 से 3 डिग्री बढ़ता जा रहा दल्लीराजहरा जैसे शहर में इस वर्ष 45 डिग्री से ज्यादा की गर्मी पड़ना चिंता का विषय है।

हमारे क्षेत्र में कई चिड़िया , पक्षी , जानवर लगातार गर्मी के कारण मर रहे और यही हाल रहा तो आने वाले समय मे देश के बाकी जगह की तरह ही दल्लीराजहरा में भी इंसानों की मौत गर्मी की वजह से होने लगेगी इसलिए ही हम भारतीय जनता पार्टी की तरफ से दल्लीराजहरा के सभी घरों व खाली स्थानों पर वृहद स्तर पर वृक्षारोपण करना चाहते हैं। आप हमारे इस मुहिम को पूर्ण करने हमें 10000 दस हजार वृक्ष के पौधे उपलब्ध कराए जिसे हम हमारे कार्यकर्ताओं के माध्यम से दल्लीराजहरा के ज्यादा से ज्यादा घरों में पहुँचा कर इस वृक्षारोपण अभियान को सफल बना सके साथ ही आने वाले समय में इन वृक्षों से दल्लीराजहरा का टम्प्रेच कम कर सके। श्याम जायसवाल ने आगे बताया की पिछले 1 वर्ष पूर्व दल्लीराजहरा में आये आंधी तूफान में हजारों बड़े बड़े पेड़ गिर गये थे। जिसके कारण दल्लीराजहरा की हरियाली कम हुई है। और इसलिए ही दल्लीराजहरा का टम्प्रेच 3 से 4 डिग्री इस साल बढ़ गया है। हमारे द्वारा प्रशासन से मांग की गई है। जैसे ही हमे 10000 वृक्षों के पौधे उपलब्ध होते हैं। उसे दल्लीराजहरा के सभी घरों में भेजने के लिए हमारे भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम वार्ड वार्ड में घूमेगी। श्याम जायसवाल ने उम्मीद जताई है। कि शीघ्र दल्लीराजहरा में वृहद स्तर पर वृक्षारोपण कर हम सब पुनः हमारे दल्लीराजहरा को पहले से ज्यादा हरा भरा बनायेगे।

वीरेन्द्र भारद्वाज

चीफ़ एडिटर, भास्कर न्यूज़ 24

Related Articles

Back to top button